सुशांत की मौत के बाद प्रतिदिन करण जोहर खो रहे हैं विश्वसनीयता, कम हुए इतने लाख फॉलोअर्स

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से चल रही भाई-भतीजावाद की बहस में करण जोहर निशाने पर हैl प्रतिदिन उनकी विश्वसनीयता फॉलोअर्स की नजर में गिर रही हैंl उन्हें करीब 5 लाख लोगों ने सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। जब से सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हुआ हैं, सोशल मीडिया पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त भाई-भतीजावाद की बहस खबरों में है। फैंस की माने तो सुशांत सिंह राजपूत का समर्थन नहीं करने और फ़ेवरिज़्म में लिप्त होने के कारण करण जोहर नेटिज़न्स के निशाने पर हैं। करण जोहर ने इन आरोपों पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी हैl

हालांकि उन्होंने ट्विटर पर कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। वैसे पूरे विवाद ने उनकी इमेज को बुरी तरह प्रभावित किया हैl इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर की संख्या में लगातार गिरावट आ रही हैं। करण जौहर को फॉलो करने वाले लोगों ने इंस्टाग्राम पर अब उन्हें अनफॉलो करना शुरु कर दिया है क्योंकि इनकी संख्या में लगभग आधा मिलियन की गिरावट आई है। पिछले दो हफ्तों में कई लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और अब फिल्म निर्माता के 10,476,675 फॉलोअर हैं। दो हफ्ते पहले उनके लगभग 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर थे।

लगता है भाई-भतीजावाद की बहस का करण जोहर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। हाल ही में रिपोर्टों में यह भी कहा गया था कि करण जौहर ने MAMI से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। यह कहा गया कि दीपिका पादुकोण, जो प्रतिष्ठित फिल्म समारोह की चेयरपर्सन हैं, ने करण को अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए मनाने की पूरी कोशिश कीl हालांकि उन्होंने अपना मन बना लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, करण ने दिल खोलकर कहा था कि उन्हें कभी-कभी लगता है कि दिवंगत अभिनेता को बात करने के लिए एक दोस्त की जरूरत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *