शोएब मलिक को माहिरा खान के साथ फ्लर्ट करता देख सानिया मिर्जा ने दिया कुछ ऐसा जवाब

कोविड 19 महामारी के बीच सोशल मीडिया इन दिनों क्रिकेटर्स के लिए प्लेइंग ग्राउंड की तरह से बन गया है जहां पर वो अपनी हर एक्टीविटी को अंजाम दे रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और इसके जरिए ही वो अपनी बातें सबके सामने रख रहे हैं। इनमें सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक भी शामिल हैं। इन दिनों शोएब अख्तर और सानिया मिर्जा महामारी की वजह से अलग-अलग देशों में हैं।

अब हाल ही में अभिनेत्री माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर शोेएब मलिक को ज्वॉयन किया और दोनों के बीच काफी मजेदार बातचीत हुई खासतौर पर सानिया मिर्जा के बारे में। इस चैट के दौरान माहिरा ने शोएब मलिक से कहा कि दोनों को इंस्टा लाइव पर जुड़ने में मुश्किल हो रही है क्योंकि वे बूढ़े हो गए हैं। इस पर शोएब ने कहा कि वो जरूर बूढ़े हो रहे हैं लेकिन माहिरा नहीं। वहीं शोएब की इस तारीफ के बाद माहिरा ने पूछा कि क्या भाभी सानिया उन्हें देख रही हैं कि वे इंस्टा पर लाइव हैं। इस पर फिर से शोएब ने जवाब दिया कि हां सानिया देख रही हैं, लेकिन वो मेरी भाभी नहीं हैं। शोएब की इस बात पर माहिरा अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। इसके बाद माहिरा ने कहा कि मेरा ये मतलब नहीं था कि सानिया आपकी भाभी हैं, लेकिन वो पूरे पाकिस्तान की भाभी हैं।

सानिया मिर्जा और शोेएब मलिक पिछले पांच महीनों से एक-दूसरे से नहीं मिले हैं। सानिया अपने कुछ स्पोर्ट्स इवेंट की वजह से और कुछ कोविड 19 महामारी की वजह से शोएब से दूर हैं। सानिया इन दिनों अपने माता-पिता के साथ हैदराबाद में हैं जबकि शोएब मलिक पाकिस्तान में अपने घर सियालकोट में हैं। इन दोनों का बेटा इजहान मिर्जा मलिक अपनी मां सानिया मिर्जा के साथ ही है। शोेएब मलिक इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *