नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लीगल नोटिस मिलने के बाद दिया ये रिएक्शन

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पति द्वारा भेजे गए नोटिस पर रिएक्शन दिया हैंl इसमें उन्होंने अपने अगले कदम के बारे में बताया गया है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा हैंl इसके बाद उन्होंने कानूनी नोटिस भेजकर जवाब दिया हैं। अब नवाज की पत्नी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन द्वारा पत्नी को कानूनी नोटिस भेजें जाने के बाद उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि अच्छा है कि उन्होंने आखिरकार बात की है। साथ ही आलिया ने यह भी कहा कि वह उनके उत्तर की प्रतीक्षा करे और जल्द उन्हें वह उन्हें जवाब देंगी। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘अच्छा है कि आपने आखिरकार बात की है। मेरे उत्तर की प्रतीक्षा करें। मेरे पास अब कोई कारण नहीं होगा, मेरे द्वारा व्यक्तिगत रूप से आपके खिलाफ शुरू की जाने वाली किसी भी कार्रवाई को वापस लेने की।’

उन्होंने 26 जून, 2020 को यह पोस्ट किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई साक्षात्कारों में कहा है कि उन्होंने कानूनी नोटिसों का जवाब नहीं दिया है जो कि वह उन्हें भेज रही है। आलिया ने यह भी दावा किया कि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता भेजना भी बंद कर दिया है। इस पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने कहा है कि अभिनेता अभी भी अपनी पत्नी को ईएमआई का भुगतान कर रहे है। उन्होंने यहां तक कहा कि अन्य खर्चों को भी कवर किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि तलाक के नोटिस का जवाब दिया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आखिरी बार फिल्म घूमकेतु में नजर आए थे। यह 22 मई, 2020 को ZEE5 पर रिलीज़ हुई थीं। इसमें नवाज के अलावा रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप, इला अरुण, रघुवीर यादव और बृजेन्द्र काला प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *