दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में मर्डर, आपस में भिड़े छात्र, एक स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या

आर्यभट्ट कॉलेज में मर्डर नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल साउथ कैंपस के आर्यभट्ट कॉलेज में छात्र आपस में ही भिड़ गए, इस बीच एक छात्र पर चाकू से हमला कर दिया गया. इस हमले में छात्र की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक यह छात्र संडे को क्लास करने के लिए आर्यभट्ट कॉलेज आए थे. कॉलेज के पास ही छात्रों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें एक छात्र के चाकू मार दिया गया. जिस लड़के को चाकू मारा गया, उसका नाम निखिल चौहान है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

क्यों हुआ मर्डर

बता दें कि इस मर्डर की वजह निखिल की गर्लफ्रेंड को माना जा रहा है. करीब 7 दिन पहले कॉलेज में एक छात्र ने निखिल की प्रेमिका से बदसलूकी की थी. इसके बाद कहासुनी हुई थी और आज दोपहर करीब 12:30 बजे वह अपने 3 साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला और उसके सीने पर चाकू मार दिया.

दिल्ली यूनिर्सिटी में मर्डर

19 वर्षीय निखिल की हत्या

निखिल चौहान को चरिका पालिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके थोड़ी देर बाद ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस हमले में मारा गया शख्स निखिल चौहान पुत्र संजय चौहान था. जो कि पश्चिम विहार का निवासी था. बताते चलें कि निखिल चौहान की उम्र मात्र 19 वर्ष थी.

बता दें कि आज दिल्ली के सबसे पॉश जिले साउथ वेस्ट दिल्ली में एक ही दिन में 3 मर्डर हुए. सुबह 2 बहनों की गोली मारकर हत्या हो गई. इसके बाद शाम को कॉलेज के गेट पर चाकू मारकर छात्र की हत्या कर दी गई. दो बहनों के हत्याकांड को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी सवाल उठाया.

गौरतलब है दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के आरके पुरम में अपने भाई के साथ संदिग्ध वित्तीय विवाद को लेकर रविवार तड़के दो लड़कियों की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरके पुरम के अंबेडकर बस्ती में हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. स्थानीय निवासियों द्वारा शूट किए गए एक कथित वीडियो के दानेदार फुटेज में गाली-गलौज के बीच गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि बंदूकधारियों ने भागने से पहले अपने हथियारों से फायरिंग की, जबकि एक लड़की जमीन पर पड़ी दिख रही थी और स्थानीय लोग दहशत में चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *