मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं….ये सुनते ही दरोगा को आया गुस्सा, पहले पीटा फिर चटवाया थूक; हुआ लाइन हाजिर

आगरा में एक दरोगा पर भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई करने और फिर थूक चटवाने का आरोप है। इस मामले में दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

आगरा के ताजगंज थाने की तोरा चौकी पर कलाल खेरिया निवासी भाजपा कार्यकर्ता कृष्ण कुमार से मारपीट और थूक चटवाने के आरोप ने तूल पकड़ लिया है। चौकी इंचार्ज आकाश सिंह यादव को जांच के बाद लाइन हाजिर कर दिया गया। अन्य पुलिसकर्मियों को भी दोषी पाया गया है।

घटना के विरोध में शनिवार को लोधी समाज की एक बैठक कलाल खेरिया में हुई। अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के जिलाध्यक्ष उमेंद्र राजपूत, भाजपा जिलामंत्री डॉ. सुनील राजपूत ने बताया कि इस पूरे प्रकरण से केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा, कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्य व लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी को अवगत करा दिया गया है।

वहीं मामले के तूल पकड़ने पर घटना की जांच एसीपी ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद को दी गई थी। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में चौकी इंचार्ज आकाश सिंह यादव, दो सिपाही और दो प्रशिक्षु दरोगाओं को दोषी पाया। उनके खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। युवक से अभद्रता की पुष्टि हुई है मगर थूक चटवाने के साक्ष्य नहीं मिले। इसके बाद डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने चौकी प्रभारी आकाश सिंह को लाइन हाजिर कर दिया।