महिला थाना प्रभारी के कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया इंस्पेक्टर, मायकेवालों के साथ आई पत्नी ने खींचकर निकाला, दोनों की जमकर धुनाई

आगरा। जिले के एक थाने की प्रभारी अपने सरकारी आवास के कमरे में इंस्पेक्टर के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ी गईं. दरअसल, महिला पुलिस अधिकारी के साथ इंस्पेक्टर पति के संबंध होने की भनक मिलने पर उसकी पत्नी अचानक पहुंच गई. पत्नी के साथ उसके घरवाले भी थे. महिला थानाध्यक्ष के कमरे में घुसकर दोनों को पीटते हुए बाहर निकाला गया. इसके बाद महिला थानेदार और इंस्पेक्टर की जमकर धुनाई कर दी. इस प्रकरण से थाने में हंगामा मच गया. सूचना मिली तो एसीपी सदर सुकन्या शर्मा तुरंत थाने पहुंच गईं. दोनों पक्षों के लोगों के बीच फिलहाल पंचायत कराई जा रही है. बताते हैं कि महिला थानेदार भी शादीशुदा है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महिला थाना प्रभारी को पीटतीं महिलाएं.

महिला थाना प्रभारी को पीटतीं महिलाएं. 

इंस्पेक्टर पति को महिला थाना प्रभारी के साथ कमरे में देख भड़की पत्नी, फिर दे दनादन : आगरा पुलिस कमिश्नरेट के थाने में शनिवार शाम एक घंटे तक हाईप्रोफाइल ड्रामा चला. इंस्पेक्टर की पत्नी और उसके परिजन थाना परिसर स्थित महिला थानेदार के आवास पर अचानक पहुंचे. महिला थाना प्रभारी के कमरे में इंस्पेक्टर आपत्तिजनक अवस्था में मौजूद थे. यह देख इंस्पेक्टर की पत्नी भड़क उठी. इसके बाद गाली गलौज करते हुए महिला थाना प्रभारी और इंस्पेक्टर को खींचते हुए बाहर ले आए. इसके बाद थप्पड़ों की बरसात कर दी. इंस्पेक्टर की पत्नी के साथ एक अन्य महिला भी आई थी. दोनों ने महिला थाना प्रभारी के हाथ पकड़ लिए और फिर थप्पड़ लगाने लगीं. इधर, इंस्पेक्टर की भी पिटाई होती रही. वीडियो में दिखता है कि एक शख्स ने इंस्पेक्टर को मारने के लिए ईंट उठा ली, लेकिन दूसरे ने पकड़ लिया.

मुजफ्फरनगर में तैनात है इंस्पेक्टर : महिला थाना प्रभारी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए इंस्पेक्टर की तैनाती मुजफ्फरनगर में बताई जा रही है. जब दोनों से मारपीट की जा रही थी तो आसपास के लोग इसका वीडियो भी बना रहे थे. यह वीडियो अब वायरल हो गया है. इसी के साथ पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है.