अयोध्या में एक और हैवानियत; दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या, शरीर पर डाला केमिकल, पेट में भरा कपड़ा, सिर गायब

अयोध्या में किशोरी के साथ गैंग रेप, फिर 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म और अब किशोरी के साथ दरिंदगी हुई है. पुलिस के मुताबिक रेप के बाद किशोरी की हत्या की गई. फिर हैवानियत करते हुए उसके शरीर को केमिकल से जलाने की कोशिश की गई. शव आधा जला हुआ और सिर गायब मिला है. पेट और सीने में कपड़ा ठूंसा गया था. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

अयोध्या। राम की नगरी अयोध्या में एक बार फिर दरिंदगी हुई है. यहां किशोरी के साथ रेप किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं शव को गलाने के लिए उस पर केमिकल भी डाला गया. साथ ही सीने और पेट में कपड़ा ठूंसा गया. किशोरी का शव एक खंडहर से मिला है, जिसका सिर गायब है.

अयोध्या जनपद के गोसाईगंज रेलवे स्टेशन के पुराने खंडहर में तब्दील हुए डाक बंगले में किशोरी का शव मिला है. अयोध्या पुलिस के मुताबिक शव का आधा हिस्सा पूरी तरह से गल चुका है. हाथ और पैर ही बचे हैं और सीना, पेट बिल्कुल खत्म हो गया था. उसमें कपड़ा भरा था, सिर का भी पता नहीं था.

ऐसा लग रहा था कि उसे जलाया गया हो. किसी केमिकल के माध्यम से शव को गलाने की कोशिश की गई हो. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथी ही घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं.

एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.

इस बीच दोपहर बाद अंबेडकर नगर के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कनक पट्टी दशमढ़े निवासी कमला देवी ने गोसाईगंज थाने पहुंचकर बताया कि गुरुवार को एक फोन आया था. किसी ने बताया कि तुम्हारी लड़की की लाश गोसाईगंज स्टेशन के पास पड़ी है. महिला की बेटी 24 अगस्त को घर से निकली थी लेकिन उसकी गुमशुदगी की कोई भी सूचना कहीं दर्ज नहीं है. पुलिस के घंटों खोजबीन के बाद डाक बंगले के पुराने खंडहर में युवती की सड़ी लाश बरामद हुई.

पुलिस के मुताबिक, देखने के बाद प्रतीत हो रहा था कि घटना कहीं और की गई है. प्रभारी निरीक्षक परशुराम ओझा ने बताया कि महिला को जिस व्यक्ति ने फोन करके जानकारी दी है उसका पता लगाया जा रहा है. डीएनए की रिपोर्ट से ही इस बात की पुष्टि होगी कि शव महिला की बेटी का है या किसी और का है.