मुख्य न्यायाधीश को सपा सांसद ने कहे अपशब्द, प्रो. राम गोपाल यादव के बिगड़े बोल

समाजवादी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य प्रो. राम गोपाल यादव ने देश के मुख्य न्यायाधीश (CJI) को भी नहीं बख्शा है। मुख्य न्यायाधीश पर सपा सांसद ने अभद्र टिप्पणी की है।

मीडिया की तरफ से मिल्कीपुर चुनाव को लेकर भी सवाल पूछा गया, जिस पर प्रो. राम गोपाल यादव ने कहा कि कानून के मुताबिक जो नहीं हो सकता, वह नहीं होगा। इसी बीच मीडिया ने मुख्य न्यायाधीश डी.वाई.चंद्रचूड़  के बाबरी विवाद फैसले पर की गई टिप्पणी को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने जवाब देते-देते अपशब्द कह दिये। हालांकि बाद में वह अपने ही बयान से पलट गये हैं।

प्रो.राम गोपाल यादव ने एक्स पर पोस्ट कहा है कि आज करहल विधान सभा के लिए होने वाले उप चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेजप्रताप सिंह का नामांकन था । मैं भी मैनपुरी में था । सैकड़ों इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग थे । अधिकतर करहल, मिल्कीपुर और बहराइच के बारे में प्रश्न पूछ रहे थे । बहराइच के बारे में कुछ लोगों की बात को लेकर मैंने जो उत्तर दिया कुछ शरारती लोगों ने मेरे उस उत्तर पर एक काल्पनिक प्रश्न जेनेरेट करके सुपर इम्पोज़ जिसमें सीजेआई का नाम डाल दिया । जबकि सीजेआई और न्यायपालिका से संबंधित न कोई प्रश्न पूछा गया और न मैंने इस संबंध में कुछ कहा है । मैं डीएम और एसएसपी मैनपुरी से इस फ़र्ज़ीवाड़े की जाँच की माँग करता हूँ।