गाड़ी पलटने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था विकास दुबे, हथियार छीनने की कोशिश

लखनऊ। कानपुर गोलीकांड के मास्टरमाइंड विकास दुबे को उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम जिस गाड़ी में कानपुर ला रही थी, उसका एक्सीडेंट हो गया है. शुक्रवार सुबह उज्जैन से कानपुर लाते वक्त हाइवे पर STF के काफिले की एक गाड़ी पलट गई. इस एक्सीडेंट में विकास दुबे के मारे जाने की खबर है.

जिस जगह पर ये एक्सीडेंट हुआ है, वहां मौजूद लोगों ने कहा कि गाड़ी पलटने के बाद उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी थी. लेकिन तुरंत वहां से लोग चले गए.

अब सूत्रों की मानें, तो जब गाड़ी पलट गई तो विकास दुबे ने वहां से भागने की कोशिश की. विकास दुबे एसटीएफ के हथियार छीन कर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसी बीच STF और विकास दुबे के बीच मुठभेड़ हुई.

शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे इस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. स्कॉर्पियो गाड़ी में एसटीएफ के कुछ अधिकारी बैठे हुए थे, इसमें विकास दुबे के होने की खबर है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं है लेकिन स्पॉट पर मौजूद एक अधिकारी ने कैमरे पर कहा है कि विकास दुबे को भी अस्पताल ले जाया गया है.

अभी गाड़ी में जो लोग सवार थे, उन्हें कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये अस्पताल घटनास्थल से करीब बीस मिनट की दूरी पर है.

encounter_071020073638.jpg

आपको बता दें कि जिस वक्त ये गाड़ी पलटी थी, उस वक्त कानपुर में तेज बारिश हो रही थी. एसटीएफ की गाड़ी काफी तेज रफ्तार से दौड़ रही थी, क्योंकि पीछे लगातार मीडिया की गाड़ी थी. इसी तेज रफ्तार के दौरान गाड़ी पलट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *