हल्दी की रस्म के बाद नहाने गई थी महिला सिपाही, बॉथरूम में मिली लाश

मेरठ/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में शादी से दो दिन पहले महिला सिपाही का शव बाथरूम में मिलने से हड़कंप मच गया. महिला सिपाही की शादी की तैयारियां चल रही थी और महिला सिपाही हल्दी की रस्म के बाद नहाने गई थी. काफी देर वो बाथरूम से नहीं आई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो महिला सिपाही बाथरूम के फर्श पर बेसुध पड़ी थी.

इसके बाद डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव का है, जहां की रहने वाली गीता तालियांन 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुई थी.

वर्तमान में उसकी तैनाती मुजफ्फरनगर में चल रही थी. मंगलवार 7 फरवरी को गीता की बारात बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र के गांव नत्थूगढ़ी से आनी थी. रविवार की दोपहर हल्दी की रस्म के बाद गीता बाथरूम नहाने गई और जब काफी देर तक हलचल नहीं हुई तो घर वालों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा, जहां देखा कि गीता बेसुध पड़ी है.

उसके बाद उसको बाहर निकाला गया और डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. दुल्हन की मौत की खबर सुनकर घर में हाहाकार मच गया और शादी की खुशियां गम में बदल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई हैय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *